26 साल की एडल्ट स्टार सोफिया लियोन का निधन

Sophia Leone

एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन (Sophia Leone) की 26 साल की उम्र में इस महीने की शुरुआत में अपने अपार्टमेंट में बेसुध पाए जाने के बाद मृत्यु हो गई है, उनके सौतेले पिता माइक रोमेरो ने शनिवार को कहा। रोमेरो ने GoFundMe पर लिखा, सोफिया को उसके परिवार ने 1 मार्च को अमेरिका में अपने अपार्टमेंट में “अप्रतिक्रियाशील” पाया था, क्योंकि उसने उसके स्मारक के लिए धन की मांग की थी।

उन्होंने कहा, ‘उसकी मां और परिवार की ओर से, भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया (Sophia Leone) के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है।’ रोमेरो ने कहा, ‘सोफिया की अचानक मौत ने उसके परिवार और दोस्तों को तबाह और सदमे में डाल दिया है। शोक मनाने और सोफिया के लिए न्याय मांगने की कठिन प्रक्रिया के अलावा, परिवार को वित्तीय बोझ का भी सामना करना पड़ रहा है जिसके लिए वे तैयार नहीं थे।’

उन्होंने यह भी कहा कि मौत के कारणों की स्थानीय पुलिस द्वारा जांच अभी भी जारी है। उनकी मॉडलिंग एजेंसी, 101 मॉडलिंग ने भी इस खबर की पुष्टि की और कहा कि “हमारी प्यारी सोफिया लियोन के असामयिक और दुखद निधन से उनका दिल टूट गया है”।

101 मॉडलिंग ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “एक खूबसूरत आत्मा जिसने हममें से कई लोगों को छू लिया। प्यारी परी को सलाम और जानती हूं कि हम तुमसे कितना प्यार करते थे। उसके परिवार के लिए एक गोफंड मी शुरू किया गया है।”

उन्होंने यह भी कहा कि वह आत्महत्या से नहीं मरी और उसकी मौत की जांच “घरेलू आक्रमण हत्या” के रूप में की जा रही है। उन्होंने कथित तौर पर 18 साल की उम्र में वयस्क मनोरंजन उद्योग में प्रवेश किया था और कहा गया था कि उनकी कुल संपत्ति $ 1 मिलियन थी।

खुश मिजाज थीं सोफिया (Sophia Leone) 

सोफिया के पिता ने बताया कि उनकी बेटी काफी खुश मिजाज थी। उन्हें जानवरों से काफी लगाव और प्यार था। सोफिया को घूमना-फिरना काफी अच्छा लगता था। वो ट्रैवल करने की शौकीन थीं। वो जहां भी जाती हमेशा आस-पास के लोगों के बीच खुशियां बिखरेती।

सोशल मीडिया पर थीं एक्टिव

अपनी मेहनत के दम पर सोफिया (Sophia Leone) ने बेहद कम उम्र में बड़ी कामयाबी हासिल कर ली थी। इंस्टाग्राम पर उनके 297K फॉलोअर्स हैं। अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट किया करती थीं। 3 हफ्ते पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर दोस्तों संग पार्टी करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही थीं। उनके चेहरे की मुस्कान देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि अब सोफिया हमारे बीच नहीं रहीं।

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले चुनाव आयुक्त अरुण गोयल ने दिया इस्तीफा

IMDb के मुताबिक सोफिया ने 18 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था। वो एक दयालु इंसान थीं, जो अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीतना जानती थीं।

VishwaJagran News